كلمات حب بالهندي     
بعض الكلمات باللغة الهندية      

اجمل قصائد الحب باللغة الهندية    
عبارات هندية   جميلة
كلمات باللغة الهندية  مترجمة بالعربي
كلمات هندية مهمة
كلمات هندية  مترجمة مع طريقة نطقها
عبارات جميلة بالهندية مترجمة
كلمات هندية  مشهورة
اعشقك بالهندي  
رسائل الحب بالهندي شاروخان    
كلام حب باللغة الهندية اشعار باللغة الهندية  عن الحب
اقوال هندية  عن الحب و الوفاء
عبارات بالهندية  مترجمة
حكم هنديه
كلمة جميل بالهندي  
شتائم بالهندي  
قصائد حب مترجمة
حكم وعبر بالهندية  مترجمة للعربية
 كلام حب باللغة الهندية  
شعر باللغة الهندية  
جمل باللغة بالهندية
كلمات بالهندي  مترجمة بالعربي
عبارات هندية جميلة
اشعار نزار قباني باللغة الهندية
اشعار هندية
حكم باللغة الهندية
شعر هندي حزين

كلمات حب بالهندي
كلمة حبي بالهندي
احبك بالهندي مترجمه
كلمة روحي بالهندي
كلمات اغاني هندية رومانسية مترجمة
حياتي بالهندي
كلمة حبيبي بالهندي
كلمة عشقي بالهندي
اعشقك بالهندي
كلمات حب بالهندية
رسائل حب بالهندية مترجمة بالعربية 2015
شعر حب بالهندية مترجمة بالعربية
كلمات هنديه رومانسيه مترجمه
مسجات اشتياق للحبيب بالهندية مترجمة
عبارات بالهندية عن الحياة
رسائل حب بالهندية مترجمة بالعربية جزائرية
عبارات جميلة بالهندية عن الصداقة
كلمات هندية حلوه


प्रेम का छोटा पाठ
थोड़ा प्रेम पाठ

यदि आप अपने प्रेम के लिए कोई पाठ लिखना चाहते हैं और आपको प्रेरणा की कमी है? यहां "तैयार" किए गए प्रेम ग्रंथ हैं जो आपके विचारों से बाहर होने पर आपके लिए यह बहुत आसान बना देंगे

ये प्यार के साथ लिखे गए छोटे प्यार ग्रंथ हैं और उनसे प्रेम के विभिन्न संदेश लेते हैं, आपसे प्यार का पाठ देखने के लिए जो आपको सबसे अच्छा लगेगा और यह सबसे अच्छा व्यक्त करेगा कि आप अपनी आत्मा को क्या कहना चाहते हैं।



सबसे सुंदर उपहार

मेरा प्यार तुम हर दिन मुझे मुस्कान देते हो, आप मेरे जीवन का सबसे सुंदर उपहार हैं बड़े चुंबन, आपसे प्यार करता हूँ ...



मैं तुम्हारी आँखों से डूब रहा हूँ

जब मैं आप को देखता हूं, तो मैं तुम्हारी आँखों में डूब जाता हूं, तुम्हारे साथ मैं भावनाओं को अभी भी अज्ञात महसूस करता हूं कि मैं अपने दिल में रखने की कोशिश करता हूं और उन्हें कभी नहीं तोड़ता हूं।



मेरे जीवन का खजाना

मेरे जीवन का खजाना आप स्वर्ग से मेरे लिए एक उपहार हैं आपके साथ हर दिन मेरे दिल में रखने के लिए अच्छी यादों से भरा दिन है मैं तुमसे प्यार करता हूँ, मैं तुमसे प्यार करता हूँ और मैं आपको नम्रता से चुंबन देता हूं।



मेरा प्यार दिल

मेरे दिल में आप मेरे जीवन में सबसे सुंदर चीज हैं मैं आपको ये बताने के लिए अपने प्यार के स्याही के साथ ये कुछ शब्द लिखता हूं कि मैं आपको प्यार करता हूं।



पहले देखने के बाद से

मेरा प्यार, चूंकि हमारी आँखें पार कर गई हैं, आपने मेरा दिल बिगाड़ दिया है, तुमने परास्त किया है और जब से मुझे अपना सिर खोना है। मैं तुम्हें प्यार करता हूँ





एक प्यार हमेशा के लिए

मेरा प्यार, हमारी कहानी पैदा होती है और यह कभी भी बंद नहीं हो जाती, हमारा प्यार दिन--रोज बढ़ता है, मेरे दिल में प्रवेश करता है और डबल मोड़ बंद करता है मैं तुम्हें प्यार करता हूँ और मैं आपको हमेशा के लिए प्यार करता हूँ



हमारे पथ जुड़े हुए हैं

मुझे आपके लिए मेरी भावनाओं के बारे में कोई संदेह नहीं है आपके लिए मेरा प्यार कुछ भी अधिक है भाग्य हमारे पास है, यह जानने के लिए कि एक ही रास्ता कैसे लें



मैं आपको बता दूँ कि मैं आपको प्यार करता हूँ

आपके लिए मेरा प्यार बढ़ रहा है मुझे अपना प्यार व्यक्त करने दो, मैं आपको बता दूँ कि मैं तुम्हें हमेशा के लिए प्यार करता हूँ



यह आप मेरी खुशी है


जब मैं आपको आंखों में देखता हूं, तो आप में खुशी दिखाई देती है, आपके लिए मेरा प्यार बहुत महान है, मेरा दिल आपको ईमानदारी से बताता है: मैं आपको पागलपन से प्यार करता हूं।.

Post a Comment

Previous Post Next Post